Wednesday 12 December 2012

maano ya maana




मैं समय का अधिकतम है कि अपने बड़ों पागल कर पूजा करते हैं और वह सब बकवास कर रहे हैं पर लगता है, तो मुझे ऐसा करना चाहिए और मेरी उम्र के सभी लड़कों करना चाहिए. लेकिन फिर भी मैं कि पवित्र, पवित्र धागा j'neva कहा जाता है मेरे कंधे पर नहीं भूल करते हैं.

वह शांत ध्वनि नहीं है, सही है?

क्या बनाता है मुझे इस मिथक में विश्वास है मेरे लिए भगवान से पहले रखा जा मुझे अमीर बनाने के लिए, या इस समझौते के किसी भी अन्य प्रकार की हड़ताल इच्छाओं के साथ करने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मैं उस पर विश्वास है क्योंकि'' अगर आप भगवान आप का चयन 'शैतान'' का चयन.

स्पष्टता चाहते हैं? बात यह है कि मेरी तो उन बातों में इतना शामिल माता पिता hatting के बावजूद, मैं मेरी गर्दन पर j'neva और पवित्र maala का उपयोग करते हैं, तो मुझे पाने के लिए संरक्षित है. मुझे पता है कि ये सामान्य नहीं लग रहे हो, लेकिन इस दुनिया में खतरों अभी सामान्य नहीं हैं, कभी कभी यह पैरा सामान्य है.

अब मुझे विश्वास है या इन बातों मौजूद नहीं है, और जो लोग सोचते हैं supernaturality एक मूर्ख विचार है तो, मुझे आशा है कि भगवान ने उन्हें इसके बारे में सबूत नहीं दे देंगे.

मैं यह लिख रहा हूँ क्योंकि मुझे लगता है कि सबूत है.

कभी अभिशाप के बारे में सुना है, और एक शापित जगह पर चला गया. खैर सौभाग्य या दुर्भाग्य से, मैंने किया. सौभाग्य से, क्योंकि मैं यहाँ हूँ करने के लिए आप इसके बारे में बताने के लिए, और क्यों दुर्भाग्य से? के रूप में है ......................

bhangarh के किले, पहली बात यह है कि मेरे जैसे नास्तिक नाराज है कि प्रवेश द्वार पर साइन बोर्ड

"प्रवेश द्वार सूर्यास्त के बाद निषिद्ध"

(कुछ खराब कर दिया है आत्माओं जो बुराई कर रहे हैं और वह अड्डा किला सामान शामिल)

तो मैं चारों ओर 5 स्थानों पर पूरी तरह से उन बुरी आत्माओं के खिलाफ अपने विरोध दिखा (शाब्दिक) नाराज है, और तो मेरे दोस्त किया. हमारी योजना के लिए रात में रहने के लिए और उन भूतों के साथ वोदका के कुछ दृश्यों का हिस्सा था, क्योंकि हमने सोचा कि हम उन पर हमारे निर्णय की घोषणा काफी परिपक्व थे. लेकिन हमारे'' रात योजना'' बर्बाद कर दिया था, क्योंकि इस रविवार हम कि बंसल वर्गों में समीक्षा परीक्षण किया था. हम कोटा के लिए बस में मिला है और कि थकान के रूप में सोया ................... और अगले बात मैं खुद के शरीर से तीन पर भंग और इसी तरह की बातों के साथ जयपुर सरकारी अस्पताल में मेरे और मेरे दोस्तों, याद करने के लिए हो रहा है मेरे दोस्त.

कहानी थी कि बस एक झटका लगा और हमें घायल हो गए और के बारे में है कि केवल कि पचास यात्री बस में घायल लोग हमें था, और भी अजीब अजीब बात यह थी कि हम तीनों एक ही सीट पर नहीं थे वास्तव में, सीटों के अलावा 5-6 पंक्तियों थे. यह मेरे लिए कोई समय लिया शगुन एहसास. अगले बात मैं अपनी आँखें और बोलना बंद

 हरे कृष्ण

, मुझे लगता है कि मैं खुद को कभी नहीं किया था इसके अलावा mammi मुझे यह करने के लिए कभी कभी के लिए मजबूर किया. मेरे दोस्त मुझे एक घृणित रूप दे दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि इस प्रार्थना मेरे और उनके अगले 4 घंटे में ठीक करने के लिए मदद की. और है कि अगले 4 महीने में मैं 5 बार के आसपास बुखार हो गया के लिए प्रेतवाधित सपने का पालन करने के बाद, मेरा वजन 75 किलोग्राम से 60 किलोग्राम (वैसे भी मैं इस हिस्से के बारे में खुश था ...) की कमी आई है .... मैं लगभग हर दिन मंदिरों के लिए कभी कभी दो बार जाना, पवित्र मंत्र है कि पिताजी एक बार सिखाया मंत्रमुग्ध करना, और कभी कभी बाहर चला गया जब अंधेरा है. लेकिन भगवान का शुक्र है यह चला गया. मुझे नहीं पता, लेकिन उन चार महीनों में मैं मेरे आस पास कोटा की उन grilling दिनों में भी ठंड का एक तरह से महसूस किया. अंधेरे की ठंड.

एक बार है कि सभी परीक्षा खत्म हो गया, मैं नरक है कि किले के बारे में सब कुछ के बाहर browsed, मैं जोर देकर कहा है कि ज्यादा मेरे घर की कभी नहीं इंटरनेट कनेक्शन.

वे बता सकता है कि 16 वीं सदी में चारों ओर एक बार एक राजा जो काला जादू करने के लिए इस्तेमाल किया bhaangarh की रानी, ​​जब उसने मना कर दिया कि वह अपने शैतान के अंधेरे पूजा प्रदर्शन और सहित सभी कि महल के निवासियों की हत्या के बारे में उसके साथ एक सौदा किया शादी करना चाहता था रानी, ​​और बदले में वह अपनी आत्मा की पेशकश की. शैतान उसकी आत्मा लिया और उनकी आत्मा में bhaangarh किला और मिश्रित अंधेरे के सभी आवासों को मार डाला.

हालांकि यह शर्मनाक तरीके से बेवकूफ लग रहा है, लेकिन मेरे लिए क्या हुआ, यह विश्वास करने के लिए कोई और विकल्प छोड़ दिया है, क्योंकि अंधेरे सामान अभी भी मुझे शामिल किया गया है, मैं मेरे माता पिता को इस बारे में बात करने की हिम्मत कभी नहीं. दो कारणों की वजह से है, 1 मैं सभी चारों ओर एक यात्रा ले लिया bhangarh जब मैं अध्ययन करने की उम्मीद कर रहा हूँ, और 2 अगर मैं ऐसा करने के लिए, मेरे घर एक मंदिर में बदल जाएगा.

मैं स्पष्ट रूप से केवल इस अनुभव एक नहीं कर रहा हूँ, वहाँ दूसरों रहे हैं और उनमें से ज्यादातर जीवित नहीं हैं, भगवान ही जानता है कि क्या होगा अगर कि 'रात योजना' मार डाला गया था हुआ होता है.

जो लोग सूर्यास्त के बाद वहाँ रुके थे या तो कहीं नहीं करने के लिए खो दिया है या मरा हुआ पाया.

यहाँ अपने अनुभव कह रहा है, हालांकि वह यहाँ के लिए हमें और अधिक बता नहीं है एक आदमी है.

"जगह बिल्कुल अंधेरा था! कोई कृत्रिम प्रकाश. पर सब! हम रणनीतिक इतना कार खड़ी कार headlamps के उपयोग के रूप में बनाने के लिए और आयरन गेट कूद और, हम बेशक अंदर थे, यह इतनी तेजी से और चर्चाओं और सोच की एक बहुत कुछ है और कुछ फिर से सोच के बिना नहीं हुआ. जल्द ही हम कार से दूर थे और पिच तिमिर में केवल luminescence मेरे फोन टॉर्च था. हम जिस तरह से चला रहे थे और मौत से डर लगता था, हम हिम्मत गुफाओं के अंदर नहीं जाना चाहते हैं, वहाँ चमगादड़ थे. हम पेड़ों और जंगल, काले चीते और सांप आम यहाँ थे से दूर रहना चाहता था.

 गार्ड हमें Bhangarh की कहानी को बताया, कैसे एक तांत्रिक शहर शाप दिया तो उसके निवासियों अचानक मर जाएगा, वह शाप दिया था कि घरों में से कोई भी उन पर छतों करना होगा. गार्ड तो हमें पता चला कि वास्तव में प्राचीन घरों में से कोई भी मंदिर, मंदिरों के अलावा अन्य छतों था! मैं तुम्हें नहीं गंदगी. और उस पल, यह हड्डी द्रुतशीतन था! वह हमें फाटक के लिए ले लिया और हमें छोड़ दिया. हम छोड़ दिया है. मैं जिस तरह से पर सोया और लानत है, मैं बुरे सपने मुझे लगता है कि रात को नहीं भूल सकता है. "

 "मैं 7 में कहीं नहीं के बीच में अपने आप को खोजने के लिए ऊपर उठा रहा हूँ, मुड़ता है बाहर हम रास्ते वापस खो दिया है और चाहते हैं अपने दोस्त है जो गाड़ी चला रहा था कार खड़ी थी और सो. लड़का है, वह पागल बकवास के माध्यम से चले गए हैं चाहिए. लेकिन अब, यह दिन के उजाले था, हम सुरक्षित महसूस किया है, हालांकि हम कोई सुराग नहीं था हम कहाँ थे और वहाँ कोई लोगों के आसपास थे! कोई मोबाइल नेटवर्क था, तो हम कॉल नहीं कर सकता है. वह अभी भी प्रबंधनीय था, लेकिन कार? यह शुरू नहीं होगा. "

 एक खोजी दल इन लड़कों की तलाश में चला गया, लेकिन कोई सफलता नहीं ... केवल उनकी कार, एक कैमरा और इन नोटों के साथ एक डायरी लिखा पाया गया. जाहिर है, वे भूत शिकार की एक रात के लिए जगह का दौरा किया.

मैं यह कह रहा हूँ फिर जो लोग अभी भी भगवान में विश्वास नहीं है कि'' अगर आप भगवान में विश्वास नहीं है तो आप शैतान में विश्वास करते हैं, और आप इसे मदद नहीं कर सकते हैं. और या तो भगवान या शैतान यह आप से पहले प्रदर्शित करने के लिए नहीं कर

No comments:

Post a Comment